असिस्टेंट कमांडेट के पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी, 1 लाख 77 हजार तक मिलेगी सैलरी

CRPF Recruitment 2021: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने असिस्टेंट कमांडेंट (सिविल/इंजीनियर) के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना प्रकाशित की है। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार CRPF Recruitment 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने का अंतिं तिथि 29 जुलाई 2021 है।

सीआरपीएफ भर्ती प्रक्रिया में शारीरिक मानक परीक्षण (PST) और शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET), लिखित परीक्षा के बाद मेडिकल टेस्ट (DME) और इंटरव्यू शामिल होंगे।

रिक्त पदों का विवरण: ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार असिस्‍टेंट कमांडेंट (सिविल इंजीनियर) के रिक्त पदों की संख्या 25 हैं।

यूआर – 13 पद
ईडब्ल्यूएस – 2 पद
ओबीसी – 6 पद
एससी – 3 पद
एसटी- 1 पद

असिस्टेंट कमांडेंट (सिविल/इंजीनियर) के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 56100 से 177500 रुपए तर वेतनमान दिया जाएगा। वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यताप्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की अधिकमत आयु 35 वर्ष निर्धारित है। आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सभी मांगे गए दस्तावेजों की फोटोकॉपी, 02 लेटेस्ट पासपोर्ट आकार के फोटो और 02 लिफाफों के साथ निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन जमा कर सकते हैं, जिसमें आवेदक के पत्राचार पते का उल्लेख आवश्यक टिकटों के साथ हा “डीआईजी, ग्रुप सेंटर, सीआरपीएफ, रामपुर, जिला- रामपुर, यूपी-244901″ 30 जून से 29 जुलाई 2021 तक केवल हाथ/डाक से भेजना होगा। लिफाफे के ऊपर “केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल सहायक कमांडेंट (इंजीनियर/सिविल) परीक्षा, 2021” लिखा होना चाहिए।




.