असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पद रिक्त, seventh CPC के अनुसार मिलेगी सैलरी

ANDC Recruitment 2021: आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज (ANDC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 41 पदों पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इन पदों के लिए आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज (ANDC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 08 जून 2021 है।

आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज ने 41 सहायक प्रोफेसर पदों के लिए पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री पूरी करने वाले उम्मीदवारों को नियुक्त करने के लिए नौकरी की अधिसूचना जारी की है। पात्र उम्मीदवार 08 मई 2021 से 08 जून 2021 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को seventh CPC के अनुसार वेतनमान मिलेगा, जिसमें यूजीसी / दिल्ली विश्वविद्यालय के मानदंडों के अनुसार 57700 रुपए और अन्य भत्ता दिया जाएगा। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इन पदों के लिए आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज (ANDC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 08 जून 2021 है। उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट- www.andcollege.du.ac.in पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

तै

कैंडिडेट्स नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद, ऑनलाइन आवेदन करें और आवेदन करते समय सावधानीपूर्वक भरने की आवश्यकता है। ऑनलाइन फॉर्म पूरा करने के बाद, आगे उपयोग के लिए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट ले लें। रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशित करने की तिथि से 4 सप्ताह के भीतर ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन प्रस्तुत किया जाना चाहिए।




.