आयोग ने एसआई एग्जाम को लेकर जारी की नोटिस, इस तारीख को जारी होगा एडमिट कार्ड

Haryana Police SI Admit Card Date 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर सब इंस्पेक्टर (पुरुष) और सब इंस्पेक्टर (महिला) के लिए लिखित परीक्षा परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। HSSC द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, हरियाणा पुलिस एसआई परीक्षा 29 अगस्त 2021 को सुबह के सत्र में सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12.00 बजे तक पुरुष एसआई पदों के लिए और शाम के सत्र में 03.00 बजे से 4:30 बजे से एसआई महिला पदों के लिए आयोजित की जाएगी।

HSSC SI Admit Card 20 अक्टूबर 2021 को https://adv32021.hryssc.in/StaticPages/HomePage.aspx पर अपलोड किया जाएगा। उम्मीदवारों को अपने अकाउंट से लॉग इन करके हरियाणा पुलिस एसआई एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा।

लिखित परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा, जो क्वालिफाइंग होगा। फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट पास करने वाले उम्मीदवारों को फिजिकल मेजरमेंट टेस्ट से गुजरना होगा। फिजिकल मेजरमेंट टेस्ट उत्तीर्ण करने वाले सभी उम्मीदवारों को दस्तावेजों की जांच के लिए बुलाया जाएगा।

उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त कुल अंकों के आधार पर योग्यता क्रम में सफल उम्मीदवारों के नाम आयोग द्वारा प्रत्येक श्रेणी के लिए अलग-अलग रिक्तियों की कुल संख्या के बराबर व्यवस्थित किए जाएंगे। एचएसएससी ने पुलिस विभाग के तहत एसआई ग्रुप सी के 465 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किया था, जिसमें 400 पद सब इंस्पेक्टर पुरुष और 65 रिक्तियां एचएसएससी एसआई महिला के लिए हैं।




.