आयोग ने जारी किए एग्जाम के मार्क्स, ऐसे कर पाएंगे चेक

DSSSB Marks 2021: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर फायर ऑपरेटर के पद के लिए लिखित परीक्षा के अंक जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार, जो DSSSB द्वारा 10 अप्रैल से 22 अप्रैल 2021 में एग्जाम में उपस्थित हुए थे, OARS मॉड्यूल के माध्यम से DSSSB ऑनलाइन की आधिकारिक वेबसाइट dsssbonline.nic.in से अपने DSSSB Fire Operator Marks की जांच कर सकते हैं।

DSSSB Fire Operator Marks 2021: ऐसे देखेंगे मार्क्स

स्टेप 1: डीएसएसएसबी ऑनलाइन की आधिकारिक वेबसाइट यानी dsssbonline.nic.in पर जाएं।
स्टेप 2: अपने विवरण जैसे जन्म तिथि, रोल नंबर, 10 वीं उत्तीर्ण वर्ष, पासवर्ड और सत्यापन कोड दर्ज करके अपने अकाउंट में लॉगिन करें
स्टेप 3: कैंडिडेट्स अपने मार्क्स देखें।

परीक्षा में कुल 18015 उम्मीदवार शामिल हुए थे। लिखित परीक्षा के आधार पर कुल 3367 उम्मीदवारों ने स्किल ड्राइविंग टेस्ट में बैठने के लिए क्वालीफाई किया है।

इससे पहले दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT) के पद के लिए 69/20 और 72/20 पोस्ट कोड के लिए ऑनलाइन परीक्षा की आंसर की अपलोड कर दी है। इन पदों के लिए परीक्षा 03 और 04 जुलाई को आयोजित की गई थी। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट -dsssb.delhi.gov.in से डीएसएसएसबी आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, DSSSB PGT आंसर की डाउनलोड करने का लिंक नीचे दिया गया है। उम्मीदवार ऑनलाइन मोड के माध्यम से किसी भी उत्तर कुंजी के खिलाफ आपत्ति, यदि कोई हो, दर्ज कर सकते हैं। डीएसएसएसबी पीजीटी उत्तर कुंजी आपत्ति लिंक 09 जुलाई से 13 जुलाई 2021 तक उपलब्ध होगा।




.