आयोग ने जारी किया नोटिस, इतने उम्मीदवारों होंगे इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्त

SSC CGL Result: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने कंबाइंड ग्रैजुएट रिज़ल्ट CGL-2018 के आधार पर डाक विभाग में इंस्पेक्टर पदों पर नियुक्ति के लिए 69 उम्मीदवारों की सिफारिश की है। इन उम्मीदवारों को इंस्पेक्टर की नियुक्ति के लिए 17 में से एक पोस्टल कोड अलॉट किया जाएगा। स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने 3 जून 2021 को डाक विभाग में नियुक्ति के संबंध में संचार मंत्रालय से एक पत्र भी साझा किया था।

चयनित उम्मीदवारों को पोस्टल सर्कल में अलॉटमेंट के लिए अपना प्रिफरेंस बताना आवश्यक होगा। उम्मीदवार उन सभी पोस्टल सर्कल के लिए अपना प्रिफरेंस बता सकते हैं जिनमें अभी वैकेंसी है। पोस्टल सर्कल से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर चेक कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, ” एक बार बताए गए प्रिफरेंस फाइनल होंगे और क्राइटेरिया के आधार पर उम्मीदवारों को सर्कल अलॉट किया जाएगा। प्रिफरेंस ऑर्डर या फिर अलॉट किए गए पोस्टल सर्कल में परिवर्तन की किसी भी मांग पर विचार नहीं किया जाएगा।”

उम्मीदवारों को साइन किए हुए प्रिफरेंस ऑर्डर की कॉपी को ईमेल के माध्यम से [email protected] पर भेजना होगा। ईमेल के सब्जेक्ट में उम्मीदवार का रोल नंबर और नाम होना चाहिए। इसके साथ ही उम्मीदवारों को प्रेफरेंस ऑर्डर की हार्ड कॉपी स्पीड पोस्ट से भी भेजनी होगी।

मेल या स्पीड पोस्ट से प्रिफरेंस ऑर्डर भेजने की आखिरी तारीख 15 जून शाम के 6 बजे तक है। जो उम्मीदवार तय समय पर ऑर्डर भेजने में विफल रहेंगे, उन्हें प्रिफरेंस नहीं दिया जाएगा और क्राइटेरिया के आधार पर उन्हें पोस्टल सर्कल अलॉट किया जाएगा।




.