आयोग ने जारी की प्री एग्जाम की आंसर की, ऐसे करें डाउनलोड

MPPSC Answer Key 2021: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट- mppsc.nic.in पर MP State Service 2021 Prelims examination (अनंतिम) जारी की है। MPPSC ने 25 जुलाई 2021 को MP राज्य सेवा 2021 प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की थी। MP PCS prelims examination 2021 पेपर-1- सामान्य अध्ययन और पेपर-2- सामान्य योग्यता परीक्षा के लिए दो पालियों में आयोजित की गई थी।

उम्मीदवार अब आधिकारिक वेबसाइट से MPPSC reply key 2021 डाउनलोड कर सकते हैं।  एमपीपीएससी आंसर की में पहले और दूसरे पेपर के A, B, C और  D के अंसर शामिल हैं। आंसर की आबजेक्शन विंडो 7 दिनों के लिए 03 अगस्त 2021 तक खुली है।

MPPSC Answer Key Dates 2021: ऐसे देखें आंसर की

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.nic.in पर जाए।
स्टेप 2: वेबसाइट के होम पेज पर मौजूद लिंक ‘ Provisional Answer Key – State Service & State Forest Service Preliminary Examination 2020’ पर क्लिक करें

स्टेप 3: आंसर की अब उम्मीदवारों को सामने होगी।
स्टेप 4: उम्मीदवार इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

यदि किसी उम्मीदवार को एमपीपीएससी प्रीलिम्स प्रश्न पत्र की आंसर की या प्रश्न उत्तर पर आपत्ति है, तो उम्मीदवार को अपनी आपत्ति को प्रमाण (संदर्भ टेक्स्ट और दस्तावेजों के नाम संलग्न) और निर्धारित परीक्षा शुल्क के साथ आयोग के ऑनलाइन लिंक के माध्यम से प्रस्तुत करना होगा। आंसर की आबजेक्शन विंडो 7 दिनों के लिए 03 अगस्त 2021 तक खुली है।




.