आयोग ने स्थगित किया यह एग्जाम, 564 पदों पर होनी है भर्ती

UPPCS Exam 2021 Postponed: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने 30 अप्रैल को राज्य और देश भर में कोरना के मामलों की बढ़ती संख्या के कारण कृषि सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 (Agricultural Services prelims examination 2020) को स्थगित करने का निर्णय लिया। परीक्षा 23 मई और 30 मई, 2021 को आयोजित की जाने वाली थी। उम्मीदवार आधिकारिक नोटिस उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) की ऑफिशियल वेबासइट uppsc.up.nic.in पर देख सकते हैं।

आधिकारिक सूचना के अनुसार, “यह सूचित किया जा रहा है कि उप-प्रधानाचार्य / सहायक निदेशक के लिए 23 मई और 30 मई 2021 को आयोजित होने वाली प्रीलिम्स परीक्षा को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है।”

यूपीपीएससी कृषि सेवा परीक्षा के माध्यम से 564 रिक्तियों को पूरा करेगी। प्रीलिम्स परीक्षा राज्य के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण होंगे, उन्हें अगले दौर यानी इंटरव्यू के लिए संस्थान द्वारा बुलाया जाएगा। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा।

अब तक आयोग द्वारा यूपीपीएससी कृषि सेवा परीक्षा 2021 की प्रारंभिक परीक्षा स्थगित कर दी गई है। संशोधित तिथियों की घोषणा स्थिति के आकलन के बाद की जाएगी। यूपीपीएससी कृषि सेवा परीक्षा 2021 पर अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर समय समय पर देखते रहें।




.