इन पदों पर सरकारी नौकरी वालों को मिलेगा seventh cpc के अनुसार सैलरी और सेंट्रल डीए

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के पद के लिए एक भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की है। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) की आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in पर डिप्टी मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। NHAI में आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 मई 2021 है। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को seventh CPC के अनुसार वेतनमान दिया जाएगा। डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के पदों पर उम्मीदवारों का चयन GATE 2021 के स्कोर के आधार पर किया जाएगा।

डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के कुल 41 पद रिक्त हैं। कुल पदों में से 18 पद अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए, 6 पद एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए, 4 पद ओबीसी (NLC) उम्मीदवारों के लिए एवं 10 पद ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या इंस्टीट्यूट से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री और इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट (GATE) स्कोर होने चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) में डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के द्वारा निर्धारित नियमों के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को seventh CPC के अनुसार वेतनमान दिया जाएगा। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15,600 से 39,100 रुपए तक का वेतनमान दिया जाएगा।

डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के पदों पर उम्मीदवारों का चयन GATE 2021 के स्कोर के आधार पर किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) की ऑफिशियल वेबसाइट nhai.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 मई, 2021 हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने के पहले एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ लें।




.