ईएसआईसी ने इन पदों को भरने के लिए मांग आवेदन, सैलरी 1.01 लाख रुपए महीने तक

एम्पलॉइज स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (ESIC), फरीदाबाद ने सीनियर रेज़िडेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 8 जून 2021 को आयोजित वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। ईएसआईसी फरीदाबाद ने 98 सीनियर रेज़िडेंट पदों के लिए DNB, MS, MD, PG डिप्लोमा पूरा करने वाले उम्मीदवारों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार 8 जून को होने वाले वॉक इन इंटरव्यू के लिए जल्द ही आवेदन करें।

इस प्रक्रिया के माध्यम से सीनियर रेज़िडेंट के 68 पद और सीनियर रेज़िडेंट, जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के 30 पद पर भर्ती की जाएगी। चयनित उम्मीदवारों को सीनियर रेज़िडेंट पद के लिए 67, 700 रुपए और जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर पद के लिए 1, 01,000 रुपए महीने तक सैलरी मिलेगी।

सीनियर रेज़िडेंट जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में पीजी डिग्री/डीएनबी/ डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं, सीनियर रेज़िडेंट पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में पीजी डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। साथ ही वैलिड एमसीआई रजिस्ट्रेशन भी होना चाहिए।

बता दें कि जिन उम्मीदवारों ने किसी भी सरकारी संस्थान में एसआर के रूप में 3 साल काम किया है, उन्हें आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। ईएसआईसी फरीदाबाद का हिस्सा बनने के इच्छुक उम्मीदवारों को सीनियर रेज़िडेंट पदों के लिए जल्द ही आवेदन करना होगा और 8 जून 2021 को आयोजित वॉक इन इंटरव्यू में शामिल होना होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।




.