ईएसआईसी में करें आवेदन, बिना टेस्ट सीधे इंटरव्यू, आयु सीमा 64 साल

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC), मुंबई ने 08 पार्ट टाइम मेडिकल रेफरी पदों के लिए MBBS पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नियुक्त करने के लिए नौकरी की अधिसूचना जारी की है। पात्र उम्मीदवार ईएसआईसी मुंबई के लिए 27 मई 2021 को वॉक-इन (साक्षात्कार) में भाग ले सकते हैं। जो उम्मीदवार निम्नलिखित पदों में रुचि रखते हैं, वे शिक्षा योग्यता, वेतन, आयु सीमा, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया, वॉक-इन स्थल विवरण और अधिक जानने के लिए वॉक-इन (साक्षात्कार) में भाग लेने जाने से पहले पूरा नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

यह भर्ती मेडिकल रेफरी के पदों पर होनी है। पढ़ाई की बात करें तो इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास मान्यता प्राप्त एमबीबीएस डिग्री होनी चाहिए। इन पदों के लिए वही कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं जिनकी आयु 27 मई 2021 को 64 साल से ज्यादा न हो। उम्मीदवार 27 मई 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। ईएसआईसी मुंबई का हिस्सा बनने के इच्छुक उम्मीदवारों को नए ईएसआईसी मुंबई भर्ती 2021 के लिए पार्ट टाइम मेडिकल रेफरी पदों के लिए आवेदन करना होगा और वॉक-इन (साक्षात्कार) में भाग लेना होगा जो 27 मई 2021 को आयोजित किया जा रहा है।

सैलरी की बात करें तो पार्ट टाइम मेडिकल रेफरी के लिए जो सरकारी सेवा में हैं उन्हें 3000 रुपए प्रति माह (निश्चित) दिया जाएगा। पार्ट टाइम मेडिकल रेफरी के लिए जो सरकारी सेवा में नहीं हैं। प्रति सप्ताह एक सत्र के लिए 500 रुपए महीने दिया जाएगा। प्रत्येक सप्ताह के प्रत्येक अतिरिक्त सत्र के लिए 250 रुपए प्रति माह अलग से दिया जाएगा। 15 सत्र या अधिक के लिए कुल (अधिकतम) 20,000 रुपए प्रति माह दिया जाएगा। एक सत्र तीन घंटे से कम नहीं होना चाहिए।




.