ईएसआईसी में नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी, बिना एग्जाम सीधे इंटरव्यू

एम्पलॉइज स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (ESIC) ने सीनियर रेजिडेंट और स्पेशलिस्ट के 28 पदों के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 28 मई 2021 को निर्धारित वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। एमबीबीएस / डिग्री / डिप्लोमा / एमसीआई सहित डीएनबी / यूपीएमसी / स्टेट मेडिकल काउंसिल सहित कुछ अतिरिक्त शैक्षणिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार ईएसआईसी नोएडा भर्ती 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इस नोटिफिकेशन के अनुसार, रेसीडेंसी स्कीम के तहत सीनियर रेजिडेंट के 16 पद हैं। कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर सीनियर रेजिडेंट के 10 पद हैं और सीनियर रेजिडेंट एफटीएस/ पीटीएस के कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर 2 पद हैं। रेसीडेंसी स्कीम के तहत और कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर सीनियर रेज़िडेंट के 26 पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में पीजी डिग्री / डिप्लोमा / डीएनबी या गैर-पीजी डॉक्टरों के पास एमबीबीएस के बाद समान विषय में कम से कम 2 साल का अनुभव होना चाहिए। आईसीयू / कैजुअल्टी विभाग के लिए‌ एनेस्थीसिया / मेडिसिन / पल्मोनरी मेडिसिन / आईसीयू विभाग में कम से कम 2 साल का अनुभव होना चाहिए।

सीनियर रेजिडेंट एफटीएस/ पीटीएस के पद के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में पीजी डिग्री/डिप्लोमा के बाद 3 या 5 साल का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवार नोटिफिकेशन में उल्लेखित अपने सभी ओरिजिनल सर्टिफिकेट के साथ 28 मई 2021 को निर्धारित वॉक इन इंटरव्यू के लिए ईएसआईसी मॉडल हॉस्पिटल, सेक्टर 24, नोएडा पर उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ईएसआईसी की आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




.