उत्तर प्रदेश में ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए नौकरी का मौका, 3 लाख से ज्यादा मिलेगी सैलरी

UP Metro Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPMRCL) ने मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार 15 जून 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से अच्छे अकादमिक रिकॉर्ड के साथ इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही, जिन उम्मीदवारों ने इंजीनियरिंग, प्रोजेक्ट मैनेजमेंट और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन से पोस्ट ग्रेजुएशन किया होगा उन्हें अतिरिक्त लाभ मिलेगा।

इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 45 से 58 साल के बीच होनी चाहिए। गवर्नमेंट पब्लिक सेक्टर के उम्मीदवार के पास ग्रुप ए यह समान एग्जीक्यूटिव ग्रेड में कम से कम 6 साल का अनुभव होना चाहिए। यदि प्राइवेट सेक्टर के उम्मीदवार के पास किसी प्रतिष्ठित संस्थान में सीईओ या डायरेक्टर का 5 साल का अनुभव है तो वह भी इस पद के लिए योग्य माने जाएंगे। साथ ही, उम्मीदवार के पास मेट्रो सिस्टम से संबंधित अच्छी जानकारी होनी चाहिए। सैलरी की बात करें तो उम्मीदवार को 2,00,000 रुपए से लेकर 3,70,000 रुपए महीने तक मिलेंगे।

UP Metro Recruitment 2021 के लिए आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार अपने एप्लीकेशन और डाक्यूमेंट्स को कंपनी सेक्रेटरी ऑफिस, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिस, विपिन खंड, गोमती नगर, लखनऊ – 226010 में 15 जून 2021 के शाम 5:00 बजे तक जमा कर सकते हैं। आपको बता दें कि अधूरे और देर से किए गए आवेदनों को स्वीकार नहीं किया जाएगा। निगम द्वारा उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इसके अलावा चयनित उम्मीदवारों की मांग पर उन्हें आने-जाने के उड़ान शुल्क (इकोनामी क्लास केवल घरेलू यात्रा के लिए) का भुगतान किया जाएगा।




.