एनटीए ने जारी किए री- एग्जाम के एडमिट कार्ड, ये उम्मीदवार कर पाएंगे डाउनलोड

JEE Main 2021 Admit Card: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) मेन सेशन 3 के री- एग्जाम के प्रवेश पत्र जारी किया है। कोल्हापुर, पालघर, रत्नागिरी, रायगढ़, सिंधुदुर्ग, सांगली और सताराके शहरों / जिलों में 25 और 27 जुलाई 2021 को अपने संबंधित परीक्षा केंद्रों में JEE (Main) 2021 (Session-3) में उपस्थित होने में असमर्थ उम्मीदवारों के लिए री एग्जाम प्रवेश पत्र जारी किया गया है।

एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना में लिखा है, “उम्मीदवार जो 25 जुलाई 2021 और 27 जुलाई 2021 को कोल्हापुर, पालघर, रत्नागिरी, रायगढ़, सिंधुदुर्ग, सांगली और सतारा, के शहरों / जिलों में अपने संबंधित परीक्षा केंद्रों पर जेईई (मुख्य) 2021 (सेशन -3) में उपस्थित नहीं हो सके। अब इन उम्मीदवारों के लिए 3 और 4 अगस्त 2021 को परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।

JEE Main session 3 April admit card: इन स्टेप्स से करें डाउलोड

स्टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर जाएं
स्टेप 2: “Download Admit Card for Session-3 JEE (Main) April 2021” पर क्लिक करें।
स्टेप 3: अपना आवेदन संख्या, जन्म तिथि और सुरक्षा पिन दर्ज करें
स्टेप 4: भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी देखें और रखें

इस बीच, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने घोषणा की है कि बहरीन के छात्र 3 से 5 अगस्त तक जेईई मेन सत्र 1 की फिर से परीक्षा दे सकते हैं। परीक्षा उन आवेदकों के लिए आयोजित की जा रही है जो बहरीन बंद के कारण परीक्षा देने में असमर्थ थे। नोटिफिकेशन के अनुसार पेपर 1 (B.E./B.Tech.) 3 और 4 अगस्त को और पेपर 2A और 2B (B.Arch./B.Planning) 5 अगस्त को होगा।




.