एम्स में नौकरी का मौका, 2 लाख तक मिलेगी सैलरी

AIIMS Recruitment 2021: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), जोधपुर ने रिसर्च साइंटिस्ट- II (मेडिकल) और रिसर्च साइंटिस्ट-I (मेडिकल) के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार 15 जुलाई 2021 को होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू/लिखित परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस / एमबीबीएस डिग्री के साथ दो साल के रिसर्च / टीचिंग अनुभव के साथ स्नातकोत्तर डिग्री (एमडी / एमएस / डीएनबी) सहित कुछ शैक्षणिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार एम्स जोधपुर भर्ती 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं। रिसर्च साइंटिस्ट- II (मेडिकल) के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 67700 से 208700 रुपए वेतनमान दिया जाएगा।

रिसर्च साइंटिस्ट- II (मेडिकल) के पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास एमबीबीएस के बाद एक साल के अनुभव के साथ पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री (एमडी/एमएस/डीएनबी) या एमबीबीएस के बाद मेडिकल सब्जेक्ट में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा के साथ दो साल का एक्सपीरियंस या एमबीबीएस डिग्री के साथ एमबीबीएस के बाद मेडिकल सब्जेक्ट्स में 4 साल का एक्सपीरियंस एवं अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए। रिसर्च साइंटिस्ट-I (मेडिकल) के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में दो साल के अनुसंधान / शिक्षण अनुभव के साथ एमबीबीएस डिग्री एवं अन्य निर्धारित योग्यता होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेश देखें।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए एम्स, जोधपुर की वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं और 15 जुलाई 2021 को होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू/लिखित परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।




.