ऑफिसर के पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी, 37 साल तक के उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

OPSC Recruitment 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) ने ऑफिशियल वेबसाइट opsc.gov.in पर मेडिकल ऑफिसर (MO) सहायक सर्जन के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। परिवार और स्वास्थ्य विभाग के तहत अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए ओडिशा चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवा संवर्ग के समूह ए (जूनियर ब्रांच) में 1500 से अधिक रिक्तियां उपलब्ध हैं।

ओपीएससी एमओ ऑनलाइन आवेदन लिंक 07 अगस्त 2021 से एक्टिव होगा। योग्य उम्मीदवार OPSC MO Recruitment 2021 को 21 अगस्त 2021 को या उससे पहले ओपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.opsc.gov.in के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए एमसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त मेडिकल कॉलेज या मेडिकल संस्थान से एमबीबीएस या समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। साथ ही ओडिशा मेडिकल पंजीकरण अधिनियम के तहत वैध पंजीकरण प्रमाणपत्र होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष एवं अधिकतम आयु 37 वर्ष निर्धारित है। उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 जनवरी, 2021 से की जाएगी। इन पदों पर चयन केवल लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। एमबीबीएस के लिए एमसीआई सिलेबस से संबंधित 200 अंकों के 200 प्रश्न होंगे। योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए ओपीएससी की वेबसाइट www.opsconline.gov.in के माध्यम से 07 अगस्त से 21 अगस्त 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।




.