ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, 39 हजार तक मिलेगी सैलरी

MPPSC Recruitment 2021: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट mppsc.nic.in पर मेडिकल ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 576 है। आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 23 जुलाई है। आवेदकों को अपने पूर्ण रूप से भरे हुए ऑनलाइन आवेदन पत्र को संबंधित दस्तावेजों के साथ 5 अगस्त तक आयोग को भेजना होगा।

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 23 जुलाई
आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि: 5 अगस्त
एप्लीकेशन करेक्शन विंडो ओपने होने की डेट : 1 जुलाई
एप्लीकेशन करेक्शन विंडो बंद होने की तिथि: 25 जुलाई

चिकित्सा अधिकारी के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष एवं अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित है। उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 जनवरी, 2022 से की जाएगी। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास MBBS की डिग्री होनी चाहिए। आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार चिकित्सा अधिकारी के पदों पर आवेदन करने के लिए अन्य राज्यों और सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा जबकि एससी / एसटी / ओबीसी / पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को 250 रुपये का भुगतान करना होगा। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15600 से 39100 रुपए का वेतनमान दिया जाएगा।

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को MPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.nic.in पर जा कर आवेदन करना होगा। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 जुलाई, 2021 है।




.