ऑफिसर के पद पर हो रही हैं भर्ती, ऐसे करना होगा आवेदन

Canara Bank Recruitment 2021: केनरा बैंक ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट – canarabank.com पर अनुबंध के आधार पर चीफ डिजिटल ऑफिसर के पद के लिए एक भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Canara Bank Officer Recruitment पर 30 जून 2021 को या उससे पहले ऑफलाइन मोड के माध्यम से जमा कर सकते हैं।

केनरा बैंक द्वारा जारी नोटिफिकेश के अनुसार चीफ डिजिटल ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से B.E./ B.Tech और MBA और सर्टिफिकेशन इन प्रोजेक्ट मैनेजमेंट (PMP) होना चाहिए। बीएफएसआई क्षेत्र में 10 साल और वर्तमान में स्केल IV डिवीजनल / चीफ मैनेजर और ऊपर या समकक्ष पद पर काम कर रहे हैं। शैक्षिक योग्यता और अनुभव की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इन पदों पर उम्मीदवार शॉर्ट-लिस्टिंग (यदि आयोजित की जाती है) आवेदन में घोषित अपनी योग्यता / पद की योग्यता केअनुभव को प्रमाणित करने के लिए उम्मीदवारों द्वारा प्रस्तुत दस्तावेजों / प्रमाण पत्रों आदि पर आधारित होगी। उम्मीदवारों का अंतिम चयन इंटरव्यू में उम्मीदवार द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर होगा। चयन प्रक्रिया की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदारों को केनरा बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट canarabank.com पर जाना होगा। वहां दिए गये आवेदन पत्र में आवश्यक विवरण भरना चाहिए। एक  पासपोर्ट साइज का रंगीन फोटोग्राफ चिपका होना चाहिए। पद के लिए पात्रता साबित करने के लिए, आवेदन के साथ दस्तावेजों की स्वप्रमाणित फोटोकॉपी संलग्न करें और निर्धारित पते पर भेज दें।




.