कंपनी सेक्रेटरी और चीफ ऑफ फाइनेंस के पद रिक्त, 2 लाख तक मिलेगा वेतनमान

Air India Recruitment 2021: एयर इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (AIESL), एयर इंडिया ने कंपनी सेक्रेटरी और चीफ ऑफ फाइनेंस के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 14 जुलाई 2021 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं। ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 2 है। कंपनी सेक्रेटरी और चीफ ऑफ फाइनेंस पदों की जॉब लोकेशन दिल्ली है।

कंपनी सेक्रेटरी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में ग्रेजुएट की डिग्री और साथ ही इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) की एसोसिएट/फेलो मेंबरशिप होनी चाहिए। वहीं LAW में डिग्री रखने वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। चीफ ऑफ फाइनेंस के पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया से क्वालिफाइड चार्टर्ड अकाउंटेंट या इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया से कॉस्ट अकाउंटेंट, या यूजीसी से मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से पूर्णकालिक 02 साल का एमबीए फाइनेंस होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशि देखें।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार कंपनी सेक्रेटरी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 वर्ष निर्धारित है वहीं चीफ ऑफ फाइनेंस के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 48 वर्ष निर्धारित है। उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 जून, 2021 से की जाएगी। चीफ ऑफ फाइनेंस के पद पर चयनित उम्मीदवार को 2 लाख रुपए वेतनमान और कंपनी सेक्रेटरी के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 80 हजार तक वेतनमान दिया जाएगा।

इच्छुक उम्मीदवार दस्तावेजों के साथ एआईईएसएल कार्मिक विभाग, दूसरी मंजिल, सीआरए बिल्डिंग, सफदरजंग एयरपोर्ट कॉम्प्लेक्स, अरबिंदो मार्ग, नई दिल्ली – 110003 को डाक / स्पीड पोस्ट / कूरियर द्वारा 14 जुलाई 2021 तक आवेदन जमा कर सकते हैं।




.