गुंटूर में 15 जुलाई से होने वाली भर्ती रैली के लिए यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

Indian Army Recruitment Rally 2021: भारतीय सेना ने हाल ही में अपने आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया है। नोटिस के अनुसार, गुंटूर में होने वाली भर्ती रैली अब 15 जुलाई 2021 को आयोजित की जाएगी और इस रैली के लिए उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड 1 जुलाई के बाद जारी किया जाएगा। इससे पहले यह रैली 16 मई से 30 जून तक आयोजित होने वाली थी।

जारी नोटिस के अनुसार, उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड 1 जुलाई 2021 के बाद ऑनलाइन जारी किया जाएगा। रैली स्थल पर रिपोर्ट करने की तारीख और समय एडमिट कार्ड में ही रहेगा। सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in से डाउनलोड कर सकेंगे। बता दें कि रैली में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को 96 घंटे पहले जारी किए गए कोविड-19 मुक्त सर्टिफिकेट को दिखाना होगा। इसके अलावा सेना द्वारा बताए गए सभी कोविड-19 नियमों का पालन भी करना होगा।

Indian Army Recruitment Rally आंध्र प्रदेश के 7 जिलों – गुंटूर, प्रकासम, कुरनूल, अनंतपुर, कडपा, नेल्लोर और चित्तूर के योग्य उम्मीदवारों के लिए 15 जुलाई 2021 से 30 जुलाई 2021 तक ब्रह्मानंद रेड्डी (बीआर) स्टेडियम, गुंटूर में आयोजित की जाएगी। इस प्रक्रिया के माध्यम से सोल्जर जनरल ड्यूटी, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर नर्सिंग असिस्टेंट, ‌ सोल्जर क्लर्क/स्टोर कीपर टेक्निकल और सोल्जर ट्रेड्समैन के पदों पर भर्ती की जाएगी।

इसके अलावा भारतीय सेना ने विशाखापट्टनम में भी भर्ती रैली आयोजित करने की घोषणा की है। यह रैली 16 अगस्त से 31 अगस्त तक इंदिरा प्रियदर्शनी स्टेडियम, विशाखापट्टनम, आंध्र प्रदेश में आयोजित की जाएगी। इस रैली में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना अनिवार्य होता है।‌ विशाखापट्टनम में होने वाली रैली के लिए इच्छुक उम्मीदवार 3 अगस्त 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। रैली के लिए एडमिट कार्ड 9 अगस्त के बाद जारी किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।




.