गृह मंत्रालय में नौकरी का मौका, 60 हजार तक मिलेगी सैलरी

MHA Recruitment 2021: गृह मंत्रालय (MHA) ने हेड ऑफिस के लिए लॉ ऑफिसर ग्रेड- I, लॉ ऑफिसर ग्रेड 2, सीनियर अकाउंट ऑफिसर, चीफ सुपरवाइजर / सलाहकार (डीएस / यूएस स्तर) और सुपरवाइजर / सलाहकार के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। ये भर्तियां दिल्ली में सीईपीआई और मुंबई, कोलकाता और लखनऊ में इसके 3 शाखा कार्यालय पर अनुबंध के आधार पर होंगी। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 24 मई 2021 को या उससे पहले ऑफिशियल वेबसाइट -mha.gov.in निर्धारित प्रारूप में इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

गृह मंत्रालय (MHA) के द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार लॉ आफिसर के 3 पद रिक्त हैं। सीनियर अकाउंट ऑफिसर के 1 पद, सुपरवाइजर के 6 पद और चीफ सुपरवाइजर के 5 पद रिक्त हैं। लॉ ऑफिसर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को रु. 35,000 से रु. 60,000 रुपए प्रतिमाह, चीफ सुपरवाइजर/सलाहकार के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 60 हजार रुपए , सुपरवाइजर/सलाहकार के पदों पर आवेदन करने के लिए 40000 रुपए वेतनमान दिया जाएगा और सीनियर अकाउंट्स ऑफिसर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 50,000 प्रतिमाह वेतनमान दिया जाएगा।

आम तौर पर, सभी श्रेणियों के लिए अधिकतम आयु सीमा 65 वर्ष होगी। हालांकि उम्मीदवार के स्वास्थ्य और विशेषज्ञता/अनुभव के स्तर को ध्यान में रखते हुए योग्य मामलों में 65 वर्ष से अधिक और 70 वर्ष तक की नियुक्ति की अनुमति दी जा सकती है। आयु सीमा की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इच्छुक उम्मीदवार 24 मई 2021 को या उससे पहले “भारत के लिए शत्रु संपत्ति के संरक्षक (सीईपीआई), दिल्ली प्रधान कार्यालय, ‘पूर्व’ विंग, पहली मंजिल, शिवाजी स्टेडियम एनेक्सी, कनॉट प्लेस, नई दिल्ली -10001” को आवेदन भेज सकते हैं। आवेदन वैकल्पिक रूप से [email protected] पर ईमेल के माध्यम से भेजा जा सकता है।




.