ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए बैंक में 900 से ज्यादा पद खाली, 34 हजार तक मिलेगी सैलरी

Bank Recruitment 2021: आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) ने एग्जीक्यूटिव पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। IDBI Bank की कई शाखाओं और कार्यालयों में अनुबंध के आधार पर कुल 920 रिक्तियां उपलब्ध हैं। IDBI Bank Executive Recruitment 2021 की अंतिम तिथि 18 अगस्त 2021 है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार IDBI Bank की ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार एग्जीक्यूटिव के कुल रिक्त पदों की संख्या 920 है। इनमें से 373 पद अनारक्षित हैं। एससी उम्मीदवारों के लिए आरक्षित पदों की संख्या 138 और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित पदों की संख्या 69 है। ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 248 और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 92 पद आरक्षित हैं।

आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) में एग्जीक्यूटिव पद पर चयनित उम्मीदवारों को पहले साल प्रतिमाह 29 हजार रुपए वेतनमान दिया जाएगा। वहीं दूसरे साल उम्मीदवारों को 31 हजार रुपए प्रतिमाह और सर्विस के तीसरे साल में 34 हजार रुपए प्रतिमाह वेतनमान दिया जाएगा। वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

एग्जीक्यूटिव के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 20 हजार और अधिकतम आयु 25 वर्ष निर्धारित है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से न्यूनतम 55% अंकों के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए। एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी के लिए 50% अंक होने चाहिए। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।




.