टीजीटी पीजीटी सहित कई पदों पर हो रही हैं भर्तियां, ऐसे करना होगा आवेदन

Sainik School Teacher Recruitment 2021: सैनिक स्कूल ने विभिन्न विभागों में टीजीटी, आर्ट मास्टर, काउंसलर, पीजीटी, मैट्रॉन/वार्डन, जीई लेडीज, लेडी पीटीआई के पदों के लिए 10 मई 2021 को एक अधिसूचना जारी की है। पदों के अनुसार आवश्यक योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवार अपने आवेदन केवल ऑफलाइन मोड के माध्यम से जमा कर सकते हैं। इसलिए, सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें और अंतिम तिथि से पहले अपने आवेदन जमा करें।

आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस के अनुसार जिन आवेदकों के आवेदन पूर्व में प्राप्त हुए थे। 22 दिसंबर 2020 तक (लॉकडाउन अवधि के दौरान) पात्रता शर्तों को पूरा करने वाले (वर्तमान विज्ञापन के अनुसार संशोधित आयु मानदंड सहित) को नए उम्मीदवारों के रूप में आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है। उक्त नियुक्ति के लिए उनके आवेदनों पर विचार किया जाएगा और स्कूल में आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि स्कूल की वेबसाइट के माध्यम से सूचित की जाएगी।

यह भर्ती अभियान सीबीएसई, नई दिल्ली से संबद्ध भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय के सैनिक स्कूल सोसायटी के तत्वावधान में 13 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए किया जा रहा है।

टीजीटी अंग्रेजी – 1 पद
आर्ट मास्टर – 1 पद
काउंसलर – 1 पद
मैट्रॉन/वार्डन – 4 पद
जीई लेडीज – 2 पद
लेडी पीटीआई – 1 पद
पीजीटी केमिस्ट्री – 1 पद
टीजीटी कंप्यूटर साइंस -1 पद
पीजीटी फिजिक्स – 1 पद

इच्छुक उम्मीदवार दस्तावेजों के साथ विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र को प्रधानाचार्य, सैनिक स्कूल कझाकूटम, त्रिवेंद्रम, केरल, पिन – 695 585 में जमा कर सकते हैं। । उम्मीदवार Google फॉर्म के माध्यम से आवेदन भर सकते हैं। लिंक स्कूल की वेबसाइट पर उपलब्ध है। स्कूल की वेबसाइट या दिए गए लिंक से आवेदन पत्र डाउनलोड करें।




.