डिप्टी लाइब्रेरियन, रजिस्ट्रार, प्रोफेसर सहित कई पदों पर मौका, 2 लाख तक मिलेगा वेतनमान

IIPE Recruitment 2021: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी (IIPE) ने असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, प्रोफेसर और नॉन-टीचिंग यानी डिप्टी लाइब्रेरियन, ऑफिसर आईटी, टेक्निशियन, टेक्निकल असिस्टेंट, लैब असिस्टेंट, सेक्रेटरी टू रजिस्ट्रार और रजिस्ट्रार के रिक्त पदों पर इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार अपने आवेदन ऑनलाइन मोड के माध्यम से 4 से 30 जून 2021 तक जमा कर सकते हैं।

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी (IIPE) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 18 है। इनमें से नॉन-टीचिंग पदों की संख्या 17 और टीचिंग पदों की कुल संख्या 1 है। टीचिंग पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित विषय में Ph.D. होना चाहिए। रिक्त पदों की संख्या की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

डिप्टी लाइब्रेरियन के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से कम से कम 55% अंकों के साथ लाइब्रेरी साइंस/इंफॉर्मेशन साइंस/डॉक्यूमेंटेशन साइंस में मास्टर डिग्री या समकक्ष होना चाहिए। रजिस्ट्रार के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास भारत / विदेशों में मान्यता प्राप्त और प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से कम से कम 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री एवं अन्य निर्धारित योग्यता होनी चाहिए। टेक्निशियन के पदों पर आवेदन करने के लिए विज्ञान/इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री या उपयुक्त क्षेत्र में समकक्ष कम से कम 55% अंकों के साथ या समकक्ष या इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा या उपयुक्त क्षेत्र में समकक्ष। अन्य पदों की शैक्षिक योग्यता की जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें। रजिस्ट्रार के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 144200 से 218200 रुपए का वेतनमान दिया जाएगा।

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी (IIPE) के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को फार्म भर कर और मांगे गए दस्तावेजों कों संलग्न करके सभी अनुरोधित अनुलग्नकों के साथ भरे हुए फॉर्म को [email protected], [email protected] पर भेजना आवश्यक है। आवेदन की एक सेल्फ अटेस्ट हार्डकॉपी प्रिंटआउट सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ रजिस्ट्रार (आई / सी) इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी 2nd फ्लोर, एयू इंजीनियरिंग कॉलेज मेन ब्लॉक, आंध्र विश्वविद्यालय, विशाखापत्तनम, आंध्र प्रदेश 530003, भारत को 7 जुलाई 2021 तक भेजना होगा।




.