डीएसएसएसबी ने इन पदों पर भर्ती का फाइनल रिजल्ट किया जारी, ऐसे करें चेक

DSSSB Recruitment Result 2021: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने जूनियर इंजीनियर (JE) सिविल, जूनियर इंजीनियर (JE) इलेक्ट्रिकल और स्टेनोग्राफर ग्रेड III भर्ती परीक्षा के परिणाम (DSSSB Recruitment Result) 2021 जारी कर दिए हैं। जो उम्मीदवार डीएसएसएसबी की इन भर्ती परीक्षाओं में बैठे थे, ने अब डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक और डाउनलोड कर सकते हैं। DSSSB मेरिट लिस्ट 2021 को पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किया गया है, जिसमें उन उम्मीदवारों के रोल नंबर शामिल हैं, जिन्होंने अंतिम DSSSB कट-ऑफ 2021 अंक हासिल किए हैं। रिजल्ट चेक करने डायरेक्ट लिंक भी यहां दिया गया है।

DSSSB JE सिविल पोस्ट विज्ञापन संख्या 02/2017 कुल 33 रिक्तियों के लिए जारी किया गया था। टियर 1 और 2 परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर, 28 उम्मीदवारों को अस्थायी रूप से जेई सिविल रिक्तियों को भरने के लिए चुना गया है। विज्ञापन संख्या 02/2017 के अनुसार, जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के पद के लिए कुल दो रिक्तियों की घोषणा की गई थी। टियर 1 और 2 परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर, रिक्तियों को भरने के लिए दो उम्मीदवारों का अनंतिम रूप से चयन किया गया है।

How to Check DSSSB Recruitment Result 2021
रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
होम पेज पर, ‘रिजल्ट’ टैब पर क्लिक करें और फिर बाईं ओर ‘लेटेस्ट रिजल्ट’ लिंक पर क्लिक करें।

नया पेज खुल जाएगा, यहां जेई सिविल, जेई इलेक्ट्रिकल और स्टेनोग्राफर ग्रेड III के लिए ‘डीएसएसएसबी परिणाम 2021’ देखें और उस पर क्लिक करें।
DSSSB परिणाम 2021 को पीडीएफ प्रारूप में स्क्रीन पर खुल जाएगा।
उम्मीदवार अपना रिजल्ट चेक करें।
इसे डाउनलोड करें और भविष्य में उपयोग के लिए DSSSB परिणाम 2021 का प्रिंट आउट लेकर अपने पास रख लें।
रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://dsssb.delhi.gov.in/latest-result/Delhi-Subordinate-Services-Selection-Board है।




.