दिल्ली में इन पदों पर नौकरी के लिए करें आवेदन, बिना एग्जाम होगा इंटरव्यू

दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट (DSCI) ने सीनियर रेजिडेंट के 31 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार 10 जून 2021 को होने वाले इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से क्लीनिकल ऑनकोलॉजी (‌रेडियोथैरेपी) के 9 पद, एनेस्थीसिया और क्रिटिकल केयर के 8 पद, रेडियोडायग्नोसिस के 6 पद, सर्जिकल ऑनकोलॉजी के 2 पद, लैब मेडिसन में माइक्रोबायोलॉजी के 1 पद और बायोकेमिस्ट्री के 2 पद, पैलिएटिव केयर और पेन रिलीफ के 2 पद और प्रिवेंटिव ऑनकोलॉजी 1 पद पर भर्ती की जाएगी।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस की डिग्री और संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री/डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 37 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु में छूट दी जाएगी। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक करें।

बता दें कि प्रारंभिक नियुक्ति 44 दिनों के लिए होगी, जिसे बाद में संबंधित डॉक्टर से लिखित अनुरोध प्राप्त करने के बाद 44 दिनों के लिए और बढ़ाया जा सकता है। सीनियर रेजिडेंट पद का अधिकतम कार्यकाल 3 साल का होगा, जिसमें किसी भी सरकारी अस्पताल/संस्थान/संगठन का पिछला कार्यकाल भी शामिल है।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 10 जून 2021 को होने वाले इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। अतिरिक्त योग्य उम्मीदवारों को भविष्य की आवश्यकताओं के लिए पैनल में रखा जा सकता है। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवार डीएससीआई (ईस्ट), डायरेक्टर ऑफिस पर 10 जून 2021 को 10:30 से 11:30 के बीच पर्सनल इंटरव्यू के लिए रिपोर्ट करें। उम्मीदवारों को अपने रिज़्यूमे के साथ एक पासपोर्ट साइज फोटो और सभी आवश्यक सर्टिफिकेट की कॉपी लानी होगी। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




.