नहीं स्थगित की जाएंगी बोर्ड परीक्षाएं, यह राज्य तय समय से आयोजित करेगा एग्जाम

Board Exam 2021: आंध्र प्रदेश बोर्ड परीक्षा 2021 तय शेड्यूल के अनुसार आयोजित की जाएगी। राज्य सरकार 10 वें और 12वीं के शैक्षणिक वर्षों को बचाने की कोशिश कर रही है। आंध्र प्रदेश के शिक्षा मंत्री ने कहा कि कि सरकार छात्रों के शैक्षणिक वर्ष को बचाने की कोशिश कर रही है। हालांकि, राज्य में कोरना के मामलों में वृद्धि के कारण, छात्र आंध्र प्रदेश बोर्ड 2021 को रद्द करने की मांग जारी रखते हैं।

इंटर के लिए आंध्र प्रदेश बोर्ड परीक्षा 5 मई, 2021 से शुरू होने वाली है, और एसएससी के लिए, यह 6 जून से 16 जून, 2021 तक आयोजित होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अदिमुलप्पु सुरेश के आधिकारिक बयान में कहा है, “राज्य सरकार कोरोना प्रोटोकॉल के साथ विधिवत परीक्षाएं लेकर कक्षा 10 और कक्षा 12 के छात्रों के लिए शैक्षणिक वर्ष को बचाने की कोशिश कर रही है।”

CBSE, CISCE और अन्य कई राज्य संबद्ध बोर्ड ने अपनी कक्षा 10 की बोर्ड परीक्षा रद्द कर दी है। कक्षा 12 परीक्षाओं पर निर्णय भी जल्द होने की उम्मीद है। कोरोना महामारी को देखते हुए, आंध्र प्रदेश के छात्रों ने अपनी आवाज उठाई है और राज्य सरकार से आंध्र प्रदेश बोर्ड परीक्षा 2021 पर निर्णय लेने का आग्रह किया है।

आंध्र प्रदेश विश्वविद्यालय परीक्षा पर भी जल्द ही निर्णय लिया जाएगा साथ ही, आंध्र प्रदेश के कक्षा 1 से 9 के छात्रों को वार्षिक परीक्षा के बिना अगली कक्षा में पदोन्नति दी जाएगी। Andhra Pradesh Board Exam 2021 पर निर्णय अभी भी राज्य सरकार के पास है। हालांकि, छात्रों के साथ-साथ अभिभावकों को आंध्र प्रदेश बोर्ड परीक्षा 2021 के अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक घोषणा पर एक चेक रखना होगा।




.