पुलिस भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट – jkpolice.gov.in पर 02 बॉर्डर बटालियन में कांस्टेबल के पद के लिए फिजिकल एंड्योरेंस टेस्ट (PET) और फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट (PST) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार जेके पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट से जेके पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। जेके पुलिस एडमिट कार्ड लिंक नीचे दिया गया है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे जेके पुलिस बॉर्डर बटालियन एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

नोटिस के अनुसार, सभी उम्मीदवारों को अपने साथ जेके पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड को वैध-आईडी प्रमाण, सभी मूल प्रमाण पत्र, लेटेस्ट COVID-19 (RTPCR) रिपोर्ट, और नो रिस्क सर्टिफिकेट लेकर जाना होगा। शारीरिक परीक्षण की तारीख से 48 घंटों के भीतर COVID (RTPCR) टेस्ट होना चाहिए। टेस्ट के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को अपने संबंधित प्रवेश पत्र में दर्शाए गए निर्धारित समय और तारीख के अनुसार वेन्यू पर पहुंचना होगा। साथ ही प्रवेश पत्र में दिए गए निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करें।

How to Download JK Police Admit Card 2021
जेके पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट – jkpolice.gov.in पर जाएं
‘रिक्रूटमेंट’ सेक्शन में जाएं और ‘नोटिस’ पर क्लिक करें
एक नया पेज खुलेगा, अब ’02 बॉर्डर बटालियन के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करें’ के तहत दिए गए लिंक ‘https://52.74.200.63/jkpolice/borderconstable_male/editlogin1.php’ पर क्लिक करें।
यह आपको एक नए पेज पर रीडायरेक्ट करेगा जहां आपको अपना ‘पंजीकरण आईडी’ या ‘फॉर्म नंबर’ और फोन नंबर या जन्म तिथि दर्ज करनी होगी। कैप्चा दर्ज करें और ‘लॉगिन’ बटन पर क्लिक करें।
जेके पुलिस कांस्टेबल शारीरिक परीक्षा कश्मीर प्रांत (जिला बरमूला, बांदीपुर और कुपवाड़ा) से संबंधित उम्मीदवारों के संबंध में 03 जुलाई से आयोजित होने वाली है।
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक https://52.74.200.63/jkpolice/borderconstable_male/editlogin1.php है।




.