पुलिस में सब इंस्पेक्टर भर्ती का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक

SI Recruitment Result 2021: अरुणाचल प्रदेश, एपी पुलिस पीईटी परिणाम 2021 अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा घोषित किया गया है। APPSC ने सब इंस्पेक्टर के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। उम्मीदवार जो पीईटी या शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट, appsc.gov.in पर नंबरों के साथ अपना रिजल्ट देख सकते हैं। जिन उम्मीदवारों के नाम मेरिट लिस्ट में हैं, वे अगले राउंड के लिए उपस्थित होने के पात्र हैं। लिखित परीक्षा 22 अगस्त, 2021 को आयोजित होने वाली है।

उम्मीदवार आज, 11 अगस्त, 2021 से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। एपी पुलिस पीईटी रिजल्ट 2021 की चेक करने के लिए डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है। अरुणाचल प्रदेश पुलिस पीईटी परीक्षा 31 मार्च, 2021 से 7 मई, 2021 तक पुलिस प्रशिक्षण केंद्र, बांदेरदेवा में आयोजित की गई थी। एपी पुलिस पीईटी परिणाम 2021 चेक और डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को यहां बताए गए स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

रिजल्ट चेक करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले Arunachal Pradesh Public Service Commission की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
वेबसाइट के होमपेज पर ‘Result Tab’ पर क्लिक करें।
अब आप अपना रिजल्ट चेक कर पाएंगे।
अब आप इसे डाउनलोड करके इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एडमिट कार्ड आज 11 अगस्त, 2021 से 21 अगस्त, 2021 तक डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा। लिस्ट में जिन चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर शामिल हैं। एपी पुलिस पीईटी परिणाम 2021 के अनुसार अगले राउंड के लिए कुल 8494 उम्मीदवारों का चयन किया गया है। APPSC ने अपनी वेबसाइट पर रोल नंबर वाइज उम्मीदवारों के रहने की सुविधा को भी अपलोड किया है। एपी पुलिस पीईटी परिणाम 2021 के बारे में अधिक अपडेट और जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऊपर साझा की गई आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जाना चाहिए। रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://appsc.gov.in/Index/common_sub_page/doc37276/Results_ है।




.