प्रोफेसर, लेक्चरर के पद रिक्त, 2 लाख तक मिलेगी सैलरी

AIIMS Chhattisgarh Recruitment 2021: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), छत्तीसगढ़ ने नर्सिंग में प्रिंसिपल और लेक्चरर के 06 पदों की भर्ती के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार छत्तीसगढ़ के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट्स को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन की अंतिम तिथि 20 मई 2021 है।

रिक्त पदों का विवरण: एम्स (AIIMS) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 6 है। इन रिक्त पदों में से प्रोफेसर कम प्रिंसिपल के 1 पद रिक्त है। वहीं लेक्चरर के 5 पदों पर भर्ती की जाएगी। प्रोफेसर कम प्रिंसिपल के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 123100 से 215900 वेतनमान दिया जाएगा। वहीं लेक्चरर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 67700 से 208700 तक वेतनमान दिया जाएगा। रिक्त पदों और वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

आयु सीमा: एम्स (AIIMS) द्वारा जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार प्रोफेसर कम प्रिंसिपल के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 55 वर्ष निर्धारित है। लेक्चरर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 50 वर्ष निर्धारित है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए अनारक्षित वर्ग , ओबीसी उम्मीदवारों को 1000 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं एससी वर्ग के उम्मीदवारों को 800 रुपए आवेदन शुल्क के रुप में देने होंगे। आयु सीमा और आवेदन शुल्क की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

आवेदन प्रक्रिया: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार छत्तीसगढ़ के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की आधिकारिक वेबसाइट aiimsraipur.edu.in पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 मई 2021 है।




.