प्रोफेसर समेत अन्य पदों पर निकली भर्ती, सीधे इंटरव्यू से होगा चयन

ESIC Recruitment 2021: दिल्ली के ईएसआईसी (ESIC) डेंटल कॉलेज और हॉस्पिटल ने एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के 12 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 15 जून और 16 जून 2021 को आयोजित होने वाले इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इंटरव्यू में शामिल होने के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 जून 2021 है।

एम्पलॉइज़ स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन ने ईएसआईसी डेंटल कॉलेज, रोहिणी, नई दिल्ली के लिए वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर टीचिंग फैकेल्टी के पदों पर भर्ती करने का फैसला लिया है। इस प्रक्रिया के माध्यम से एसोसिएट प्रोफेसर के 6 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के 6 पद पर भर्ती की जाएगी। एसोसिएट प्रोफेसर पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को 1,16,000 रुपए और असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए 1,10,000 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास एनएमसी/ एमसीआई द्वारा निर्धारित शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 67 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया की बात करें तो इंटरव्यू के लिए बुलाए जाने वाले योग्य उम्मीदवारों की लिस्ट उनके टाइम स्लॉट के साथ 12 जून 2021 को आधिकारिक वेबसाइट www.esic.nic.in पर अपलोड कर दी जाएगी। यदि कोविड-19 स्थिति को देखते हुए इंटरव्यू शेड्यूल में कोई बदलाव होता है तो उसकी जानकारी भी आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 15 जून और 16 जून 2021 को होने वाले इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन की स्कैंड कॉपी के साथ ज़रूरी डॉक्युमेंट्स ईमेल : [email protected] .nic.in पर 10 जून 2021 तक भेज सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




.