बैंक ऑफ बड़ौदा में सुपरवाइजर पद पर भर्ती के लिए करें आवेदन

Bank of Baroda Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा ने बिजनेस कॉरेस्पोंडेन्ट सुपरवाइजर पद पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। बिजनेस कॉरेस्पोंडेन्ट सुपरवाइजर पद पर कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस पद के लिए 29 जुलाई 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि उम्मीदवारों से गोरखपुर रीजन के बलिया, देवरिया, गोरखपुर, कुशीनगर, महाराजगंज, मऊ और संत कबीर नगर के सात ब्रांच के लिए आवेदन मांगे गए हैं। चयन प्रक्रिया की बात करें तो उम्मीदवारों को उनके आवेदन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। फिर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए सूचित किया जाएगा।

Bank of Baroda Recruitment 2021 के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही कंप्यूटर की अच्छी जानकारी होनी चाहिए। हालांकि, M.SC (IT)/BE (IT)/MCA/MBA की डिग्री रखने वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 21 साल से 45 साल के बीच होनी चाहिए। इस पद के लिए फ्रेश उम्मीदवार के साथ-साथ पीएसयू बैंक में चीफ मैनेजर के पद से रिटायर्ड अधिकारी भी आवेदन कर सकते हैं। रिटायर्ड बैंक कर्मचारियों के लिए अधिकतम आयु सीमा 65 साल है। इसके अलावा उनके पास रूरल बैंकिंग में 3 साल का अनुभव होना चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक करें।

Bank of Baroda Recruitment 2021 के लिए उम्मीदवार स्पीड पोस्ट/रजिस्टर्ड पोस्ट/कूरियर आदि के माध्यम से संबंधित रीजनल ऑफिस में आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें अपने आवेदन की हार्ड कॉपी ‘ द रीजनल मैनेजर, बैंक ऑफ़ बड़ौदा, रीजनल ऑफिस, गोरखपुर रीजन, हनुमान मंदिर क्रॉसिंग, बेतियाहाता, गोरखपुर -273001’ पर 29 जुलाई 2021 तक भेज सकते हैं। ‌ अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।




.