बैंक ने जारी किया सुपरवाइजर पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन, ऐसे करना होगा आवेदन

Bank of Baroda Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट सुपरवाइजर के 05 पदों पर भर्ती के लिए पात्र व्यक्तियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और पात्र व्यक्ति बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। व्यक्तियों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 जुलाई 2021 है।

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट सुपरवाइजर के पद के लिए नौकरी की अधिसूचना आधिकारिक रूप से जारी कर दी है। B.Tech/B.E/M.Sc, MBA/PGDM, MCA, सेवानिवृत्त कर्मचारी पास इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। अकेले पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम योग्यता कंप्यूटर नॉलेज (एमएस ऑफिस, ईमेल, इंटरनेट आदि) के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए, हालांकि योग्यता जैसे एमएससी (आईटी)/बीई (आईटी)/एमसीए/एमबीए को वरीयता दी जाएगी। वहीं नियुक्ति के समय 21 वर्ष से 45 वर्ष के आयु वर्ग में होना चाहिए।

इस भर्ती के लिए मुख्य प्रबंधक के पद तक किसी भी पीएसयू बैंक के सेवानिवृत्त अधिकारियों (स्वेच्छा से सेवानिवृत्त सहित) को नियुक्त किया जा सकता है। बैंक ऑफ बड़ौदा के सेवानिवृत्त क्लर्क और समकक्ष ने अच्छे ट्रैक रिकॉर्ड के साथ JAIIB पास किया है। सभी सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी आवेदकों के पास कम से कम 03 वर्ष का ग्रामीण बैंकिंग अनुभव होना चाहिए।

इच्छुक और पात्र उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवाकरों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 जुलाई 2021 है।




.