बोर्ड ने जारी किया परीक्षा नोटिस, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

DSSSB Tier 1 Exam 2021: दिल्ली सब ओर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने जुलाई 2021 के महीने में निर्धारित विभिन्न विभागों के विभिन्न पोस्टकोड के लिए परीक्षा तारीख जारी कर दी है। जिन उम्मीदवारों ने DSSSB Tier 1 Exam 2021 के लिए आवेदन किया था, वह अप डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in के माध्यम से DSSSB Tier 1 Admit Card डाउनलोड कर सकते हैं।

पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT) और अन्य पदों के लिए DSSSB Tier 1 Exam 16, 17, 18, 22, 23, 26, 29, 30 और 31 जुलाई 2021 को दो शिफ्ट में आयोजित किया जाएगा। यह परीक्षा ऑनलाइन मोड के माध्यम से आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड भी जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा। उम्मीदवार एडमिट कार्ड में परीक्षा की तारीख, समय और केंद्र चेक कर सकेंगे। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक करें।

नोटिस के अनुसार, परीक्षा के समय उम्मीदवारों को मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग आदि सहित सभी कोविड-19 सुरक्षा उपायों का पालन करना होगा। इसके अलावा उम्मीदवार अपना ईमेल एड्रेस/मोबाइल नंबर भी अपडेट कर लें। उम्मीदवारों को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ही परीक्षा से जुड़ी जानकारी सूचित की जाएगी। यदि किसी उम्मीदवार को किसी भी कारण से उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर कोई सूचना नहीं मिलती है तो उन्हें एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अतिरिक्त समय नहीं दिया जाएगा।

बता दें कि DSSSB एक ऐसा बोर्ड है जो दिल्ली सरकार के विभागों के तहत विभिन्न पदों के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित करता है। यह परीक्षा हर साल आयोजित की जाती है। उम्मीदवार परीक्षा से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए DSSSB की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर चेक कर सकते हैं।




.