भारतीय सेना ने भर्ती रैली के लिए जारी किए एडमिट कार्ड

Indian Army Recruitment Rally 2021: भारतीय सेना ने दमन के उन उम्मीदवारों के लिए एक अधिसूचना जारी की है, जिन्होंने अपनी आधिकारिक वेबसाइट – www.joinindianarmy.nic.in पर गोधरा, पंचमहल में 05 अगस्त से 22 अगस्त 2021 तक होने वाली भर्ती रैली के लिए ज्वाइन इंडियन आर्मी (JIA) में पहले ही पंजीकरण करा लिया है। नोटिस के अनुसार, भारतीय सेना जीडी एडमिट कार्ड 21 जुलाई 2021 से जारी किया जाएगा। उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लेना चाहिए, जिसे वे रैली साइट पर ले जाएंगे। प्रवेश पत्र पंजीकृत ई-मेल के माध्यम से भेजे जाएंगे।

इससे पहले, गुंटूर क्षेत्र के लिए 15 जुलाई से 30 जुलाई तक होने वाली भर्ती रैली का प्रवेश पत्र 01 जुलाई 2021 को जारी किया गया था। जो उम्मीदवार उल्लिखित तिथियों पर भारतीय सेना भर्ती रैली के लिए उपस्थित हो रहे हैं, वे नीचे ऑफिशियल वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

गुंटूर के आधिकारिक नोटिस के अनुसार, “योग्य उम्मीदवार को प्रवेश पत्र 01 जुलाई 2021 के बाद ऑनलाइन जारी किया जाएगा, रैली स्थल पर रिपोर्टिंग के लिए तिथि और समय का उल्लेख एडमिट कार्ड में किया जाएगा। एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट 01 जुलाई 2021 के बाद www.joinindianarmy.nic.in वेबसाइट से भी लिया जा सकता है।

भारतीय सेना की गुंटूर रैली ब्रह्मानंद रेड्डी (बीआर) स्टेडियम, गुंटूर (आंध्र प्रदेश) में एपी के सात जिलों यानी गुंटूर, प्रकाशम, कुर्नू, अनंतपुर, कडपा, नेल्लोर और चित्तूर से सेना में योग्य उम्मीदवारों को जनरल ड्यूटी, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर नर्सिंग असिस्टेंट/नर्सिंग असिस्टेंट वेटेरिनरी, सोल्जर क्लर्क/स्टोर कीपर टेक्निकल’ और सोल्जर ट्रेड्समैन कैटेगरी में भर्ती करने के लिए आयोजित की जाएगी।




.