भारतीय सेना ने स्थगित किया यह एग्जाम, 30 तारीख को होनी थी परीक्षा

Indian Army Recruitment 2021: कोरोना महामारी के चलते एक के बाद एक कई परीक्षाएं स्थगित हो चुकी हैं। हैदराबाद में 30 मई को होने वाले भारतीय सेना के कॉमन एंट्रेंस एग्जाम को अगले आदेश तक टाल दिया गया है। उम्मीदवारों को परीक्षाओं के लिए एक बार फिर लंबा इंतजार करना पड़ेगा। अनुमान है कि स्थिति सामान्य होने पर परीक्षा को आयोजन किया जाएगा।

भारतीय सेना की एंट्रेंस एग्जाम स्थगित होने की आधिकारिक सूचना के अनुसार, “ 30 मई को आयोजित होने वाले sol (gd), sol (tech), sol ( tdn) 10वीं और 8वीं sol ( na/vet), sol ( clk/skt) और sol (pharma) के कॉमन एंट्रेंस एग्जाम को कोविड -19 स्थिति के कारण स्थगित कर दिया गया है। बाद में नए सिरे से तारीखें सूचित की जाएंगी। ”

भारतीय सेना कॉमन एंट्रेंस एग्जाम हैदराबाद के आर्टी सेंटर में आयोजित होने वाला था। यह परीक्षा 5 मार्च से 24 मार्च 2021 तक हाकिमपेट के तेलंगाना स्टेट स्पोर्ट्स स्कूल में आयोजित सेना भर्ती रैली के सफल उम्मीदवारों के लिए निर्धारित थी। यह रैली एआरओ सिकंदराबाद के तत्वावधान में आयोजित की गई थी।

भारतीय सेना कॉमन एंट्रेंस एग्जाम की संशोधित तारीखें तय समय पर अभ्यर्थियों को भेज दी जाएंगी। उम्मीदवारों को दोबारा परीक्षा में उपस्थित होने के लिए एक बार एआरओ, सिकंदराबाद को रिपोर्ट करना होगा और एडमिट कार्ड प्राप्त करना होगा। भर्ती प्रक्रिया की अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जा सकते हैं।




.