भारतीय सेना ने स्थगित किया यह एग्जाम, यहां देखें नई डेट से जुड़ी जानकारी

Indian Army Exam Postponed: 25 अप्रैल को गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम जालंधर में होने वाली कॉमन एंट्रेंस एग्जामिनेशन (CEE) को कोरोना महामारी की स्थिति के कारण पंजाब के कपूरथला, शहीद भगत सिंह नगर (नवांशहर), जालंधर, होशियारपुर और तरनतारन के जिलों के उम्मीदवारों के लिए स्थगित कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सेना के एक बयान के अनुसार, सीईई उन उम्मीदवारों के लिए था, जिन्हें 4 जनवरी 2021 से 31 जनवरी, 2021 तक एपीएस (प्राइमरी विंग) ग्राउंड, मेजर जनरल राजिंदर सिंह स्पैरो रोड, जालंधर कैंट और सीईई में सेना भर्ती रैली के बाद मेडिकल रूप से फिट घोषित किया गया था। खरगा स्टेडियम अंबाला में भर्ती रैली में भाग लेने वाले कपूरथला, शहीद भगत सिंह नगर (नवांशहर), जालंधर, होशियारपुर और तरनतारन जिलों की महिला एमपी उम्मीदवारों के लिए और मेडिकल रूप से फिट पाई गईं। इस भर्ती को कोरोना महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया है।

इस भर्ती की नई डेट की सूचना जल्द दी जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती से जुड़ी आधिकारिक जानकारी के लिए सेना की ऑफिशियल वेबसाइट देखें।

इससे पहले भारतीय सेना ने उत्तर पूर्व के लिए कॉमन एंट्रेंस टेस्ट स्थगित कर दिया था। भारतीय सेना द्वारा की गई आधिकारिक घोषणा के अनुसार, पूर्वोत्तर के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा अनिश्चित काल के लिए स्थगित की जा रही है। गुवाहाटी के रक्षा जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल पी खोंगसाई ने कहा कि शिलांग, मेघालय, जोरहाट और नारंगी, असम रंगपहाड़, नागालैंड में सीईई होने वाली थी। उन्होंने आगे कहा कि 25 अप्रैल, 2021 को निर्धारित सभी सीईई गतिविधियों को वर्तमान कोरोना महामारी की स्थितियों के कारण अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है।




.