भारतीय सेना भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा और सेना भर्ती रैली स्थगित

देश में COVID 19 मामलों के बढ़ने के कारण भारतीय सेना ने उत्तर पूर्व के लिए कॉमन एंट्रेंस टेस्ट स्थगित कर दिया है। सेना परीक्षा 25 अप्रैल, 2021 को आयोजित की जानी थी। 20 अप्रैल, 2021 को भारतीय सेना द्वारा की गई आधिकारिक घोषणा के अनुसार, पूर्वोत्तर के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा अनिश्चित काल के लिए स्थगित की जा रही है। गुवाहाटी के रक्षा जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल पी खोंगसाई ने कहा कि शिलांग, मेघालय, जोरहाट और नारंगी, असम रंगपहाड़, नागालैंड में सीईई होने वाली थी। उन्होंने आगे कहा कि 25 अप्रैल, 2021 को निर्धारित सभी सीईई गतिविधियों को वर्तमान कोविड ​19 स्थितियों के कारण अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है।

पूर्वोत्तर के लिए कॉमन एंट्रेंस एग्जाम के लिए संशोधित तारीखों पर निर्णय समय के साथ लिया जाएगा और प्राधिकरण द्वारा इसकी पुष्टि की जाएगी। इसके अलावा आइजोल में 1 से 8 मई, 2021 तक की सभी भारतीय सेना भर्ती रैलियों को भी 31 मई, 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। हालांकि, पूर्वोत्तर के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा स्थगित असम, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा मेघालय, सिक्किम, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के उम्मीदवारों के स्कोर को प्रभावित नहीं करेगी।

नए अपडेट के अनुसार, भारतीय सेना ने आगामी सूचना के लिए 25 अप्रैल को पूर्वोत्तर के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा स्थगित कर दी। परीक्षा की संशोधित तारीखों और अन्य डिटेल्स पर आधिकारिक घोषणा के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें।




.