भारतीय सेना में नौकरी का मौका, जल्द करें आवेदन

Indian Army Recruitment 2021: भारतीय सेना सिपाही, सोल्जर जनरल ड्यूटी, सोल्जर क्लर्क, स्टोर कीपर टेक्निकल और सोल्जर टेक्निकल सहित अन्य पदों के लिए भर्ती रैली आयोजित करने जा रही है। यह रैली पंजाब, जम्मू और कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और आंध्र प्रदेश के उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

पंजाब, जम्मू कश्मीर और लद्दाख में सिपाही फार्मा पदों के लिए 16 सितंबर से 30 सितंबर तक Indian Army Recruitment Rally आयोजित की जाएगी। इसके लिए उम्मीदवार 31 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। जबकि, हरियाणा में सोल्जर जनरल ड्यूटी, सोल्जर क्लर्क/स्टोर कीपर टेक्निकल पदों के लिए भिवानी के भीम स्टेडियम में 14 दिसंबर से 31 दिसंबर तक भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। इसके लिए उम्मीदवार 13 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। वहीं, हिमाचल प्रदेश में सोल्जर जनरल ड्यूटी, सोल्जर क्लर्क/स्टोर कीपर टेक्निकल और सोल्जर ट्रेड्समैन पदों के लिए पृथी मिलिट्री स्टेशन, अवेरीपट्टी, शिमला में 2 मार्च 2022 से 14 मार्च 2022 तक भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। इसके लिए उम्मीदवार 28 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं।

आंध्र प्रदेश में सोल्जर जनरल ड्यूटी, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर टेक्निकल नर्सिंग असिस्टेंट और नर्सिंग असिस्टेंट (वेटरनरी), सोल्जर क्लर्क और स्टोर कीपर टेक्निकल और सोल्जर ट्रेड्समैन पदों के लिए विशाखापट्टनम के इंदिरा प्रियदर्शनी स्टेडियम में 16 अगस्त से 31 अगस्त तक भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 3 अगस्त को समाप्त की जा चुकी हैं।

बता दें कि भर्ती रैली में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन करना अनिवार्य होता है। इसके बिना उम्मीदवारों को रैली में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। सभी इच्छुक उम्मीदवार Indian Army Recruitment Rally 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in के माध्यम से तय समय में आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।




.