भारतीय सेना से जुड़ने का मौका, कई राज्यों में होने वाली हैं भर्ती रैली

Indian Army Recruitment Rally 2021: बहुत से युवा अपने देश में सैनिक बनने का सपना देखते हैं। अगर आप भी भारतीय सेना का हिस्सा बनना चाहते हैं। आपके लिए बहुत से अवसर है। भारतीय सेना भारत भर में भर्ती रैली के साथ आई है।

हर साल, भारतीय सेना विभिन्न विभागों में सोल्जर जनरल ड्यूटी, सोल्जर नर्सिंग असिस्टेंट, सोल्जर क्लर्क और सोल्जर ट्रेड्समैन और सोल्जर टेक्निकल सहित सैनिक पद के लिए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए पूरे भारत में भर्ती रैली आयोजित करती है। जो उम्मीदवार भारतीय सेना का हिस्सा बनना चाहते हैं उनके पास इसका हिस्सा बनने का सुनहरा अवसर है। उम्मीदवार इस लेख के माध्यम से जा सकते हैं और अखिल भारतीय सेना भर्ती रैली अनुसूची की सूची देख सकते हैं और निर्धारित तिथियों पर उसी के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

भारतीय सेना ने अब मुख्यालय भर्ती चेन्नई के तत्वावधान में इंदिरा प्रियदर्शिनी स्टेडियम, विशाखापत्तनम (आंध्र प्रदेश) में 16 अगस्त से 31 अगस्त 2021 तक होने वाली भर्ती रैली के कार्यक्रम की घोषणा की है। सभी इच्छुक उम्मीदवार 20 जून से 3 अगस्त 2021 से ऑनलाइन मोड के माध्यम से अपने आवेदन जमा कर सकते हैं और उसी के लिए प्रवेश पत्र 9 अगस्त से आवंटित किए जाएंगे।

हाल ही में, भारतीय सेना ने फतेहगढ़ साहिब, बरनाला, मानसा, संगरूर और पटियाला (पंजाब) जिलों के पात्र उम्मीदवारों के लिए 06 अगस्त 2021 से 20 अगस्त 2021 तक 1 ADSR मैदान (फ्लाइंग क्लब, पटियाला – संगरूर रोड), पटियाला में भर्ती रैली आयोजित करने के लिए एक अधिसूचना जारी की है। उम्मीदवारों को 06 जून 2021 से 20 जुलाई 2021 तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा करना आवश्यक है। रैली के लिए प्रवेश पत्र 21 जुलाई 2021 से 05 अगस्त 2021 तक पंजीकृत ई-मेल के माध्यम से भेजे जाएंगे।




.