मेडिकल के इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को मिलेगा seventh CPC के अनुसार वेतनमान

seventh Pay Commission: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नागपुर ने संस्थान में एनेस्थिसियोलॉजी, जनरल मेडिसिन, माइक्रोबायोलॉजी सहित अन्य विभागों में सीनियर रेजिडेंट के लिए 20 पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। AIIMS Nagpur Senior Resident Recruitment 2021 अधिसूचना के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार ध्यान दें कि चयन 10 जून 2021 को निर्धारित साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

एम्स नागपुर सीनियर रेजिडेंट भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों के पास अधिसूचना में पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल डिग्री / डिप्लोमा सहित कुछ शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सीनियर रेजिडेंट के 20 पद रिक्त हैं जो कि विभाग एनेस्थिसियोलॉजी में 04 जनरल मेडिसिन में 05, माइक्रोबायोलॉजी में 01, ऑर्थोपेडिक्स में 01, पीडियाट्रिक्स में 03 पल्मोनरी मेडिसिन में 04 और रेडियोडायग्नोसिस में 02 पद हैं।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल डिग्री/डिप्लोमा। चयनित होने पर शामिल होने से पहले डीएमसी/डीडीसी/एमसीआई/राज्य में पंजीकरण अनिवार्य है। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को seventh CPC के अनुसार वेतनमान दिया जाएगा। उम्मीदवारों को 67,700 रुपए वेतन दिया जाएगा। शैक्षिक योग्यता और वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 10 जून 2021 को निर्धारित प्रारूप में भरे हुए आवेदन के साथ कांफ्रेंस हॉल, पहली मंजिल ओपीडी बिल्डिंग, एम्स कैंपस, मिहान, नागपुर-441108 में निर्धारित वॉक-इन इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं।




.