यह राज्य कर रहा है 50 हजार पदों पर भर्तियां, 1 लाख तक मिलेगी सैलरी

Sarkari Naukri 2021: बढ़ते कोरोना मामलों के बीच जहां देश भर में हेल्थ वर्कर्स कि कमी कि खबरे आ रही थी, वहीं तेलंगाना सरकार ने एक राहत भरा फैसला लिया है। तेलंगाना सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने चिकित्सा पेशेवरों को आवेदन के लिए आमंत्रित किया है। राज्य सरकार ने विभिन्न पदों के लिए 50,000 एमबीबीएस (MBBS) छात्रों की भर्ती की घोषणा की है। एमबीबीएस डिग्री, नर्स, लैब तकनीशियन, फार्मासिस्ट और अन्य पैरा मेडिकल स्टाफ वाले डॉक्टरों को अनुबंध के आधार पर तुरंत नियुक्त किया जाएगा। खबरों के अनुसार, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य में कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए यह निर्णय लिया है ।

आधिकारिक सूचना के अनुसार, ” डॉक्टरों, नर्सों और लैब तकनीशियन (सेवानिवृत्त चिकित्सा पेशेवरों सहित) जैसे चिकित्सा पेशेवर को तेलंगाना सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा अनुबंध के आधार पर नियुक्ति के लिए आमंत्रित किया जाएगा।”

आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 मई है। इच्छुक उम्मीदवार स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग की आधिकारिक वेबसाइट odls.telangana.gov.in पर जा सकते हैं। भविष्य में नियमित सरकारी नौकरियों में नियुक्ति के दौरान इन उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

ऐसे करें चिकित्सा कर्मियों के पद के लिए आवेदन :

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार odls.telangana.gov.in. वेबसाइट पर जाएं।

स्टेप 2: उसके बाद सभी आवश्यक विवरण जैसे नाम, पता आदि दर्ज करें।

स्टेप 3: फिर रजिस्टर बटन पर क्लिक करें।

स्टेप 4: आपका आवेदन सफलतापूर्वक जमा हो जाएगा।

वेतन :
सभी चयनित उम्मीदवारों को उनके पदों के आधार पर 17,000 रुपये से 1,00,000 रुपये के बीच वेतन मिलेगा।




.