यूआईडीएआई में निकलीं सरकारी नौकरी, जानिए कहां कर सकते हैं आवेदन

UIDAI Recruitment 2021: यूनिक आईडेंटिफिकेशन अथॉरिटी ऑफ इंडिया (यूआईडीएआई) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के अनुसार, यूआईडीएआई ने 5 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 16 जुलाई 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से सेक्शन ऑफिसर के 2 पद, असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के 1 पद, प्राइवेट सेक्रेटरी के 1 पद और अकाउंटेंट के 1 पद पर भर्ती की जाएगी। बता दें कि यह भर्ती मुंबई -महाराष्ट्र रीजन में होगी। सैलरी की बात करें तो सेक्शन ऑफिसर और प्राइवेट सेक्रेटरी को पे मैट्रिक्स लेवल 8 के आधार पर वेतन मिलेगा। वहीं, असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर को पे मैट्रिक्स लेवल 6 और अकाउंटेंट को पे मैट्रिक्स लेवल 5 के आधार पर वेतन दिया जाएगा। बता दें कि यह नियुक्ति 3 साल के लिए होगी, जिसे आवश्यकता अनुसार 5 साल तक भी बढ़ाया जा सकता है।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अलग-अलग एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया है। आवेदन के लिए एजुकेशनल क्वालीफिकेशन के साथ ही अनुभव की भी आवश्यकता है। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 56 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। बता दें कि अधूरे और लेट एप्लिकेशन पर विचार नहीं किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

उम्मीदवार अपना आवेदन निर्धारित फॉर्मेट में भरकर सभी डॉक्यूमेंट्स के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर जनरल (एचआर), यूआईडीएआई, रीजनल ऑफिस, 7वीं फ्लोर, एमटीएनएल टेलीफोन एक्सचेंज, जीडी सोमानी मार्ग, कफ परेड, कोलाबा, मुंबई -400 005 पर 16 जुलाई तक भेज सकते हैं।




.