यूकेएसएसएससी जूनियर इंजीनियर मेरिट लिस्ट जारी, ऐसे करें चेक

उत्तराखंड सब ऑडिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (UKSSSC) ने जूनियर इंजीनियर (मकैनिक) और असिस्टेंट फूड प्रोसेसिंग इंस्पेक्टर/ इंस्ट्रक्टर पद के लिए हुई परीक्षा का प्रोविजनल मेरिट लिस्ट अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वह यूकेएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in से यूकेएसएसएससी जेई प्रोविजनल मेरिट लिस्ट 2021 डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल) की परीक्षा 19 मई 2019 को आयोजित की गई थी। जबकि, असिस्टेंट फूड प्रोसेसिंग इंस्पेक्टर / इंस्ट्रक्टर पद के लिए 28 जून 2019 को देश के विभिन्न केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की गई थी। अब इस परीक्षा का मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। सभी शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवार डॉक्युमेंट वेरिफिकेशन के लिए योग्य होंगे। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।

How to Download UKSSSC JE Provisional Merit List 2021
स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार UKSSSC की आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाएं।
स्टेप 2: होम पेज पर दिख रहे ‘पदकोड-88.1 पदनाम-मैकेनिककी औपबंधिक श्रेष्ठता सूची हेतु क्लिक करें, पदकोड-113.1 पदनाम-सहायक खाद्य प्रसंस्करण निरीक्षक/प्रशिक्षक की औपबंधिक श्रेष्ठता सूची’ पर क्लिक करें।
स्टेप 3: आपके सामने एक पीडीएफ खुल जाएगा।
स्टेप 4: अब आप UKSSSC JE Provisional Merit List 2021 डाउनलोड कर सकते हैं।
लिस्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://sssc.uk.gov.in/files/88.pdf है।

यूकेएसएसएससई मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट पर पीडीएफ के फॉर्म में उपलब्ध है। यूकेएसएसएससी मेरिट लिस्ट उम्मीदवारों द्वारा परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार किया गया है। इसमें उम्मीदवारों के नाम और उनके रोल नंबर दिए गए हैं। मेरिट लिस्ट में चयनित उम्मीदवारों को अगले प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।




.