यूपीपीएससी ने जारी किया नया नोटिफिकेशन, इन उम्मीदवारों को एक और मौका

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के तहत प्रिंसिपल कैटेगरी 2, डिप्टी प्रिंसिपल व सहायक निदेशक पद के लिए आवेदन करने वाले 8194 अभ्यर्थियों को, वे जिस अभियंत्रण शाखा (यांत्रिक/ ऑटोमोबइल/उत्पादन, विद्युत, इलेक्ट्रानिक्स एवं दूरसंचार अभियांत्रिकी) में स्नातक हैं, उसकी सूचना 12 मई तक दर्ज करने को कहा है। सचिव जगदीश के अनुसार इसके बाद इस काम के लिए कोई मौका नहीं मिलेगा।

लोक सेवा आयोग इसके पहले भी अभ्यर्थियों को ब्रांच सूचना अपडेट करने के लिये मौका दे चुका है। इसके पहले 22 अप्रैल को इसके लिए नोटिस जारी कर प्रधानाचार्य भर्ती के अभ्यर्थियों से कहा गया था कि वो अपनी शाखा 30 अप्रैल तक दर्ज कर लें। पर इस बीच कोरोना संक्रमा और लाॅकडाउन लग गया। इन सबको देखते हुए आयोग ने ब्रांच अपडेट करने के लिये एक बार फिर आखिरी तारीख को बढ़ाते हुए 12 मई कर दिया है। अगर कोई कैंडिडेट इस अवधि में सूचना दर्ज नहीं कर पाता है तो उसका आवेदन निरस्त माना जाएगा। इससे संबंधित जानकारी और यूपपीएससी (UPPSC) की परीक्षाओं की लेटेस्ट अपडेट के लिए आयोग की वेबसाइट https://uppsc.up.nic.in/ पर विजिट कर सकते हैं।

UPPCS ने स्थगित किए एग्जाम: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए UPPSC Agricultural Services Exam 2021 को स्थगित कर दिया गया है। यह प्रीलिम्स परीक्षा 23 मई और 30 मई 2021 को निर्धारित की गई थी। आयोग ने UPPSC Agricultural Services Exam 2021 के स्थगन की आधिकारिक घोषणा कर दी है। UPPSC Agricultural Services Exam 2021 की संशोधित तारीख आयोग द्वारा बाद में अधिसूचित की जाएगी।




.