योग ने अगले आदेश तक स्थगित किए ये एग्जाम, इतने दिन पहले जारी होंगी नई डेट

HPSC Exams 2021 Postponed: हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने आयोग द्वारा निर्धारित सभी परीक्षाओं को 30 मई तक के लिए स्थगित कर दिया है। जारी किए गए आधिकारिक नोटिस में, HPSC ने कहा है कि 21 मई, 22 मई और 30 मई को होने वाली सभी परीक्षाएं अगली सूचना तक स्थगित कर दी गई हैं। कोरोना मामलों में बढ़ते मामलों और राज्य में घोषित आगामी लॉकडाउन को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट Hpsc.gov.in पर अब उपलब्ध आधिकारिक सूचना के अनुसार, उम्मीदवार को स्थगित परीक्षा के नई तारीखों के बारे में कम से कम 15 दिन पहले नोटिस दिया जाएगा। वर्तमान में परीक्षा आयोजित करने की कोई तारीख या अस्थाई महीना घोषित नहीं किया गया है। एग्जाम से जुड़ी कोई भी अपडेट को आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट किया जाएगा।

21 मई को होने वाले डेंटल सर्जन के एग्जाम को स्थगित कर दिया गया है। असिस्टेंट इंजीनियर एग्रीकल्चर (क्लास – II) एग्जाम 22 मई को होने वाला था उसे भी स्थगित कर दिया गया है। इन एग्जाम के साथ ही आयोग ने कई अन्य एग्जामों को भी स्थगित कर दिया है।

इस बीच, राज्य में कोरोना मामलों की निरंतर वृद्धि को देखते हुए, हरियाणा सरकार ने लॉकडाउन लगाया हुआ है। सरकार ने सप्ताहांत के लिए 30 अप्रैल को लॉकडाउन की घोषणा की थी। इसे अब 10 मई तक बढ़ा दिया गया है। आवश्यक और चिकित्सा सेवाओं को छोड़कर, अन्य सभी दुकानों को राज्य में बंद करने का आदेश दिया गया है।




.