लेक्चरर, टीचर और असिस्टेंट टीचर पदों पर निकली नौकरी

Education Department Recruitment 2021: बेमेतरा के शिक्षा विभाग ने 70 लेक्चरर, टीचर, असिस्टेंट टीचर, अकाउंटेंट और असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 15 जून 2021 तक या उससे पहले शिक्षा विभाग बेमेतरा जॉब नोटिफिकेशन 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

शिक्षा विभाग बेमेतरा ने केवल विभिन्न लेक्चरर, टीचर, असिस्टेंट टीचर, अकाउंटेंट और असिस्टेंट पदों के लिए ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन मांगे हैं। आवेदन का लिंक शिक्षा विभाग बेमेतरा की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। विभाग ने पहले ही 26 मई 2021 को 70 वैकेंसी के संबंध में एंप्लॉयमेंट नोटिस जारी कर दिया था।

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में डीएलएड, बीएड की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही उम्मीदवार की आयु 18 साल से 54 साल तक होनी चाहिए। चयन प्रक्रिया की बात करें तो यह लिखित परीक्षा, इंटरव्यू और डॉक्युमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 15 जून 2021 तक या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप में शिक्षा विभाग बेमेतरा नौकरी अधिसूचना 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

ऐसे करें शिक्षा विभाग बेमेतरा के लिए आवेदन:

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://bemetara.gov.in/ पर जाएं।

स्टेप 2: फिर “लेटेस्ट एजुकेशन डिपार्टमेंट बेमेतरा जॉब्स” नामक विज्ञापन को पढ़ें।

स्टेप 3: नोटिफिकेशन में अपनी एलिजिबिलिटी चेक करें।

स्टेप 4: अब अपनी सही जानकारी भरे और आवेदन शुल्क जमा करें।

स्टेप 5: अंत में सबमिट बटन पर क्लिक करें।




.