शिक्षा विभाग में इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को मिलेगा seventh CPC के अनुसार वेतनमान

आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज (ANDC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर केपदों पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों कि कुल संख्या 41 है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इन पदों के लिए आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज (ANDC) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 08 जून 2021 है।

आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज (ANDC) के असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को seventh CPC के अनुसार वेतनमान मिलेगा, जिसमें यूजीसी / दिल्ली विश्वविद्यालय के मानदंडों के अनुसार 57700 रुपए और अन्य भत्ता दिया जाएगा।

उम्मीदवार असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज (ANDC) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 08 जून 2021 है। कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट- www.andcollege.du.ac.in पर ऑनलाइन फॉर्म जमा करके आवेदन करना होगा।

अधिसूचना पढ़ने के बाद, आपको ऑनलाइन आवेदन पत्र खोलने और इसे सावधानीपूर्वक भरने की आवश्यकता है। ऑनलाइन फॉर्म पूरा करने के बाद, आवेदन पत्र का प्रिंटआउट भी ले सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशित करने की तिथि से 4 सप्ताह के भीतर ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन प्रस्तुत किया जाना चाहिए। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन को एक बार जरूर पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।




.