सब इंस्पेक्टर सहित कई पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी, 26 जून को होनी है परीक्षा

UP Police PET Admit Card 2021: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने मृतक आश्रित के तहत 26-06-2021 को सब इंस्पेक्टर सिविल पुलिस, कांस्टेबल सिविल पुलिस, कांस्टेबल पीएसी, सहायक ऑपरेटर और वर्कशॉप स्टाफ के पद पर भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा प्रवेश पत्र जारी किया है। सभी उम्मीदवारों जो इस परीक्षा के लिए पात्र हैं वे UPPRPB की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा और uppbpb.gov.in पर लॉग इन करके एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा।

परीक्षा 26 जून 2021 को शाम 6 बजे 35 वाहिनी नगर, लखनऊ में आयोजित होने वाली है। नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके एडमिट कार्ड डाउनलोड किया जा सकता है। सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एडमिट कार्ड पर दिए गए सभी निर्देशों को अच्छे से पढ़ लें।

UP Police PET Admit Card 2021: इन स्टेप्स से करें डाउनलोड

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार UPPRPB की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं।
स्टेप 2: होमपेज पर दिए गए लिंक ‘मृतक आश्रित भर्ती के अन्तर्गत दिनांक 26-06-2021 को उप निरीक्षक नागरिक पुलिस, आरक्षी नागरिक पुलिस, आरक्षी पीएसी, सहायक परिचालक एवं कर्मशाला कर्मचारी के पदों की शारीरिक दक्षता परीक्षा हेतु सूची’ पर क्लिक करें।
स्टेप 3: उम्मीदवार अपना रोल नंबर, जन्म तिथि, कैप्चा कोड दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
स्टेप 4: UP Police PET Admit Card 2021 उम्मीदवारों के सामने होगा।
स्टेप 5: UP Police PET Admit Card 2021 डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट आउट ले लें।

उम्मीदवारों की चयन सूची शारीरिक दक्षता परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर बनाई जाएगी। जो उम्मीदवार पीईटी में अर्हता प्राप्त नहीं करेंगे, उन्हें मृतक आश्रित भर्ती के लिए नियुक्त नहीं किया जाएगा।




.