सहायक अभियोजन अधिकारी के पदों पर हो रही हैं भर्ती, 1 लाख 42 हजार तक मिलेगी सैलरी

UKPSC Recruitment 2021: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने सहायक अभियोजन अधिकारी (APO) के पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। वे सभी उम्मीदवार जो किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट हैं, अब 23 अगस्त 2021 को या उससे पहले ukpsc.gov.in पर अपने ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन प्रीलिम्स, मेन्स और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की संख्या 63 है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट पास होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) के सहायक अभियोजन अधिकारी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष एवं अधिकतम आयु 42 वर्ष निर्धारित है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 जुलाई, 2021 से की जाएगी। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 44,900 से 1,42,400 रुपए वेतनमान दिया जाएगा।

इच्छुक उम्मीदवार 23 अगस्त 2021 तक उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट ukpsc.gov.in के जरिए ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद, उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन का प्रिंटआउट ले सकते हैं।




.