सीमा सुरक्षा बल में नौकरी का मौका, नहीं देनी होगी कोई लिखित परीक्षा

BSF Recruitment 2021 Notification: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने बीएसएफ कम्पोजिट अस्पतालों/बीएसएफ अस्पतालों में जीडीएमओ और स्पेशलिस्ट के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। मांगी गई योग्यता रखने वाले उम्मीदवार 21 जून 2021 से 30 जून 2021 तक वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 89 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी, जिसमें से 27 स्पेशलिस्ट पद के लिए और 62 जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के लिए हैं।

स्पेशलिस्ट के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित स्पेशलिटी में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री/डिप्लोमा; डिग्री धारकों के लिए एक वर्ष का अनुभव और पीजी / डिप्लोमा के बाद संबंधित विशेषता में डिप्लोमा धारक के लिए दूसरा वर्ष एवं अन्य निर्धारित योग्यताएं। जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास एमबीबीएस की डिग्री एवं इंटर्नशिप होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट देखें।

स्पेशलिस्ट के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 85,000 रुपए वेतनमान दिया जाएगा। जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 75,000 प्रतिमाह दिया जाएगा। वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार मांगे दस्तावेजों के साथ 21 जून से 30 जून 2021 तक महानिदेशालय बोर्डर सुरक्षा बल, ब्लॉक नंबर 10, सीजीओ कॉम्प्लेक्स, नई दिल्ली- 03 में वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं। उम्मीदवार मांगे गए दस्तावेंजों और अन्य जानकारी के लिए एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर देखें।




.